प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर
प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर
Share:

मशहूर अभिनेता प्रभास, जिन्होंने घोषणा की थी कि वह अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेंगे, ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म साहो का आधिकारिक पोस्टर जारी किया और उच्च प्रत्याशित फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। प्रभास स्टारर 300 रुपये के एक्शन ड्रामा ने दोहराया है कि यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही के समय में ऐसी अफवाहें थीं कि फिल्म स्थगित हो सकती है क्योंकि टीम कुछ सीक्वेंस को रिजेक्ट कर रही है। 

अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू

जारी किया नया पोस्टर 

जानकारी के अनुसार प्रभास ने अपनी रिलीज़ की तारीख 15 अगस्त के साथ एक नया पोस्टर जारी किया। बाहुबली अभिनेता ने भी पोस्टर में अपने नए रूप का अनावरण किया, और वह उबेर शांत और भयंकर लग रहा है। पोस्टर में प्रभास भयंकर दिख रहे हैं, एक अलग अवतार में सीधे आंखों में चमक दिखा रहे हैं। पोस्टर के वाइब्स निश्चित रूप से रोमांचित कर रहे हैं और अपने एक्शन पैकेज के साथ वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म के मूल तत्व का संकेत देते हैं।

जल्द माँ बन सकती है कपिल शर्मा की वाइफ!

कई प्रमुख भूमिका भी निभाई 

इसी के साथ सुजीत द्वारा निर्देशित, फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और एवलिन शर्मा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म सभी प्रमुख भाषाओं - हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होने जा रही है। हॉलीवुड तकनीशियनों ने इस फिल्म के एक्शन एपिसोड के लिए काम किया है जो अबू धाबी और दुबई में फिल्माए गए थे।

सूर्या के फैंस कुछ इस तरह कर रहे है उनकी आगामी फिल्म के स्वागत की तैयारी

अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं

साहो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -