जिसपर मरती हैं लड़कियां, उनकी चाहत है ये

इस बात में कोई दोराये नहीं है कि जितना प्यार आयुष और अर्पिता अपने बेटे से करते हैं, उससे कहीं गुना ज्यादा सलमान अहिल पर मरते हैं.

 

हाल ही में सलमान 'रेस 3' की कास्ट को लेकर अपने भांजे अहिल का जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंचे. हाल ही में अहिल का दूसरा बर्थडे मनाया गया, जिसमें आयुष और अर्पिता के अलावा उनके माता-पिता भी वहां नज़र आए.

 

सलमान अपने चाहने वालों पर कितना मरते हैं, यह बात किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है. दरियादिल भाईजान अक्सर अपने भांजे अहिल के साथ मस्ती करते हुए अपने वीडियो और फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

सलमान अपने भांजे से कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है. जब वह ऑस्ट्रिया में 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग कर रहे थे, तब वह अहिल के फर्स्ट बर्थडे पर सब कुछ छोड़कर मालद्वीप पहुंच गए थे.

हाल ही में सेलिब्रेट किये गए अहिल के बर्थडे पर बहुत बड़ा केक बुलवाया गया था, जिसमें अहिल की पसंद के खिलौने बनाकर सजाये गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म जीरो के डायरेक्टर ने जब शाहरुख़ खान के बारे में कह दी ये बात

फिल्म भारत में सलमान के साथ नज़र आएगी ये अभिनेत्री

फिल्म 'जीरो' में हीरो होंगे सलमान-शाहरुख़ पर नहीं होंगी कटरीना

Related News