फिल्म जीरो के डायरेक्टर ने जब शाहरुख़ खान के बारे में कह दी ये बात

बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख़ खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जीरो' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. इस फिल्म को लेकर खुद किंग खान काफी उत्साहित हैं हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल के माध्यम से ख़ुशी जाहिर की थी.

गौरतलब है फिल्म में शाहरुख़ एक बौने शख्स का किरदार प्ले कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है है और हाल ही में शाहरुख को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

फिल्मकार आनंद एल.राय का कहना है कि 25 सालों से फिल्म उद्योग में काम करने के बावजूद शाहरुख खान में किसी नवोदित अभिनेता जैसी ऊर्जा व उत्साह है, फिल्म निर्देशक आनंद शाहरुख के साथ आगामी फिल्म ‘जीरो’ के लिए काम कर रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘मैं यह देखकर मुग्ध हो गया कि करियर के 25 वर्षों और इतनी सफलता, प्रसिद्धि पाने और इतनी सारी ब्लॉकबस्टर्स फिल्में देने के बाद भी किसी शख्स में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा हो सकती है, उनका उत्साह खत्म नहीं हुआ है.

राय ने आईएएनएस से कहा कि मैंने अपने जीवन में उनसे अधिक आज्ञाकारी अभिनेता नहीं देखा. सेट पर उनकी ऊर्जा पहली फिल्म में काम कर रहे एक युवा जैसी होती है. मैं यह कहना चाहता हूं कि वह किसी निर्देशक को सेट पर मिलने वाले सबसे अच्छे नवोदित अभिनेता हैं, वास्तव में मैं उनसे यह सीखने की कोशिश कर रहा हूं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ नज़र आएँगी. फिल्म को इसी साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

B'day Spl: माइकल जैक्सन के फैन रेमो को जन्मदिन की बधाई

B'day Spl : हीरो नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे अजय देवगन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -