फिल्म 'जीरो' में हीरो होंगे सलमान-शाहरुख़ पर नहीं होंगी कटरीना
फिल्म 'जीरो' में हीरो होंगे सलमान-शाहरुख़ पर नहीं होंगी कटरीना
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'जीरो' है जिसे उनके होम प्रोडक्शन 'रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. किंग खान के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है इसलिए फिल्म को इसी साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

गौतलब है कि आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे है. यह एक बड़े बजट फिल्म है जिसमें सीन्स को फिल्माने के लिए जबरदस्त टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जायेगा. यह फिल्म बहुत से कारणों से खास है. फिल्म 'जीरो' में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में एक खास गाना भी रखा गया है जिसमें शाहरुख के साथ बॉलिवुड के 'दबंग' सलमान खान नजर आएंगे. हाल में कुछ ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान और शाहरुख वाले इस गाने में कटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

एक सूत्र ने मीडिया को बताया, 'जब से इस गाने की शूटिंग की गई है तभी से ऐसी चर्चा चल रही है कि इस गाने में शाहरुख और सलमान के साथ कटरीना भी नजर आएंगी. हालांकि यह सच नहीं है. इस गाने में केवल सलमान और शाहरुख ही होंगे. उन्होंने आगे बताया, 'फिल्म में शाहरुख को कटरीना का फैन दिखाया गया है जबकि सलमान को एक सुपरस्टार दिखाया जाएगा जिसने कटरीना के साथ भी काम किया है. इस गाने को इस तरह फिल्माया गया है कि शाहरुख और सलमान एक-दूसरे का सामना करते दिखाई देंगे. फिल्म की टीम भी इस गाने को देखकर काफी खुश है. 

आपको बता दें कि 'जीरो' का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है और इसमें अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी के तौर पर नजर आएंगे जो बॉलिवुड का फैन है. यह रोमांटिक-ड्रामा फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी.
 

Video : सलमान की बहन ने जैकलीन का टॉप मुँह में दबाकर किया बिंदास डांस

तो क्या एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करेगी ये जोड़ी

Video : इस बार 3D के जरिये आप सभी को गुदगुदाएगी हाउसफुल-4

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -