VIDEO: फैन के हाथ में तोहफा देख मुंह बनाने लगे सलमान, जमकर हो रहे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को आज कौन नहीं जनता. अपने काम से उन्होंने अपना नाम बनाया है और आज उनके करोड़ो फैंस हैं. जल्द ही वह फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाले हैं और इसके चलते आए दिन वह चर्चा में रहते हैं। अब इन सभी के बीच सलमान खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल बीती रात ही सलमान खान इस साल के आइफा अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए अबू धाबी के लिए निकले हैं।

यहाँ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सलमान खान को कुछ फैन्स ने घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। इस बीच कई लोग सलमान खान को तोहफे देते भी नजर आए, हालाँकि सलमान खान काफी जल्दी में दिखे और उनके चेहरे के हाव-भाव देखकर यही लग रहा है कि जैसे वह लोगों के बीच काफी इरिटेट हो रहे हो। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सब कुछ साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इस वीडियो को देखते ही एक यूजर ने लिखा है, 'इतना एटीट्यूड...सलमान भाई ये सब अच्छा नहीं है क्योंकि इन्हीं फैन्स की वजह से आप सलमान भाई और स्टार बने हो।'

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मुझे पता नहीं कि ये एक्टर्स इतना ज्यादा एटीट्यूड क्यों दिखाते हैं?' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- 'इसको हमेशा गुस्से में ही देखता हूँ.' आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि सलमान खान ने बीते दिनों ही अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है। जी हाँ और इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल को इसी साल फरवरी के महीने में दिल्ली में शूट किया गया है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर कैटरीना कैफ संग नजर आएंगे.

आज होगा केके का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला बड़ा राज!

केके ही नहीं हार्ट अटैक के कारण इन 5 मशहूर स्टार्स की भी हुई जल्दी मौत

'सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर चार लाइन, मुगलों पर पूरी किताब क्यों?', अक्षय कुमार ने इतिहास पर उठाया सवाल

Related News