गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

गणेश चतुर्थी का पर्व बहुत ही बेहतरीन माना जाता है. इस पर्व को सभी बहुत धूम धाम से मनाते हैं फिर वह आम लोग हो या ख़ास. ऐसे में अब कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो सलमान खान की है. इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाई के डिब्बे भी बांटे. वहीं सलमान खान के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

जी दरअसल सलमान ने उनकी कथित प्रेमिका यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडीज और डेज़ी शाह सहित कुछ मित्रों के साथ रविवार को सोहेल खान के आवास पर गणपति समारोह में भाग लिया. वहीं आज वह गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए आरती कर रहे हैं. इस दौरान सभी बेहतरीन अंदाज में नजर आए. आप देख सकते हैं सलमान के साथ रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी थी. वैसे इससे पहले अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर गणेश आरती का एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, सलमान, सोहेल और अरबाज खान आरती करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं उस दौरान अर्पिता ने बेटे आहिल और सलमान के साथ आरती की थी.

 

इसी के साथ उनके पति आयुष ने बेटी आयत के साथ आरती की थी. इस दौरान के फोटोज अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये थे. वैसे बीते शनिवार को अर्पिता को ट्रक से अपने हाथों में गणेश की मूर्ति को सोहेल के घर के अंदर ले जाते हुए देखा गया और उस दौरान के कई फोटोज तेजी से चर्चाओं में आए थे.

बारिश का मजा लेने छाता लेकर निकली कैटरीना कैफ, तस्वीर हो रही वायरल

अवॉर्ड शोज पर फूटा इस दिग्गज अभिनेता का गुस्सा, कहा- 'मुझे और सलमान को...'

सलमान ने दी इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एंट्री, अब बोली- 'उनपर बोझ नहीं बन सकती...'

Related News