Video : अनाथ बच्चों को देखते ही रो पड़े सलमान, फिर उनके साथ किया ऐसा काम

सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. फिल्मों के अलावा सलमान सामाजिक कार्यों में भी हमेशा ही रूचि दिखाते हैं. हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो स्पेशल बच्चों के साथ नजर आए. ये बात तो सभी को पता है कि सल्लू मियां को बच्चों से बहुत लगाव है और वो हर थोड़े दिन में बच्चों के साथ नजर आते ही रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने बच्चों के साथ जो समय बिताया है वो बहुत खास है.

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

सलमान इन दिनों अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लव यात्री’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. आयुष की फिल्म रिलीज़ से पहले सलमान उनके साथ स्पेशल बच्चों से मिलने पहुंचे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बच्चे पहले से ही स्टेज पर खड़े होकर ‘लव यात्री’ के सॉन्ग पर डांस कर रहे होते हैं और फिर सलमान भी खुश होकर स्टेज पर एंट्री लेते हैं और आते ही ठुमके लगाने लगते हैं. इसके बाद सलमान ने स्टेज पर खूब डांस किया और उनके आने से भी सभी बच्चे खुश हो गए.

विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक

इसके अलावा सलमान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो अंधे और अनाथ बच्चों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. इन बच्चों के साथ रहकर सलमान इमोशनल हो गए और उनकी आँखों में आंसू आ गए. सलमान के सभी वीडियोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान ऐसा कोई नेक काम करते हुए नजर आए हो. सलमान के इसी अंदाज़ के कारण आज उनके करोड़ों चाहने वाले हैं.

विदेशी मंगेतर के साथ फौजी बनीं देसी गर्ल प्रियंका

लोगों के डर से सलमान ने बदला अपने जीजा की फिल्म का नाम

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल

Related News