अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल
अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई आए हुए हैं. उनकी फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही थी जहां सलमान के साथ कैटरीना कैफ और फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. सलमान गणेश उत्सव के लिए मुंबई आए थे और उसके बाद उन्होने टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-12 का भी भव्य आगाज़ किया. सलमान खान को लेकर फैंस की दीवानगी से हर कोई रूबरू है. जब भी सलमान कही जाते हैं तो वहां भीड़ लगना लाज़मी सी बात है. हाल ही में सलमान और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

खान परिवार पहुंचा लंच पर, जॉर्जिया इस लुक में आई नज़र

सलमान और यूलिया के प्यार की चर्चाएं कुछ समय पहले तक काफी जोरों-शोरों से हो रही थी. हाल ही में ये कपल एक बार फिर साथ नजर आए. सलमान और यूलिया एक इवेंट के लिए जयपुर गए थे और इस दौरान वो फैंस के बीच बुरी तरह से फंस गए. सोशल मीडिया पर इस नज़ारे का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान के साथ उनका बॉडी गार्ड शेरा भी मौजुद था जो भाईजान को भीड़ से बचाने में उनकी मदद कर रहा था.

बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♡forever_salmaniac♡ (@_salmankhankingdom_) on

जैसे ही लोगों को पता चला की वहां सलमान आए हैं कुछ ही मिनटों में भीड़ जमा हो गई. फैंस इतनी बड़ी संख्या में वहां मौजूद हो गए कि सलमान और यूलिया घबरा गए. आपको बता दें इन सलमान यूलिया को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं. यूलिया हाल ही में सलमान के घर हुई गणेश पूजा में भी शामिल हुई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों का अफेयर है लेकिन अब तक सलमान और यूलिया दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है.

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक

बिग बॉस 12 : शिवाशीष मिश्रा की हॉटनेस देख लड़कियां बनी दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -