जैकलीन को 'चलती है क्या 9 से 12' कहते नजर आए सलमान खान, वायरल हो रहा वीडियो

इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण हर कोई अपने घर में रहने को मजबूर है. ऐसे में खुद सलमान खान भी अपने घर में कैद हैं. जी हाँ और अब उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन हैं. हाल ही में एक बार फिर से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जैकलीन के साथ है. जी दरअसल हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो जैकलीन फर्नांडीज को डांस सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यह वीडियो. खैर ये उन दोनों का एक पुराना वीडियो है जो लॉकडाउन के दौरान तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वैसे आप सभी को बता दें कि जैकलीन और सलमान का ये वीडियो उस वक्त का है जब वो जुड़वा 2 की शूटिंग कर रहे थे. इस वीडियो में दोनों का अंदाज देखने लायक है जो आप भी देख सकते हैं. दोनों बेहतरीन लग रहे हैं. वैसे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री भी देखने को मिली हालाकिं वीडियो पुराना है लेकिन अब तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सलमान वाकई में मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान का एक गाना 'प्यार करोना, मदद करोना, सब्र रखो ना.' सामने आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है.

वहीं बीते दिनों ही उन्होंने कहा था, 'मेरे मन में एक गाने के लिए यह धुन थी और करोना शब्द इस में अच्छी तरह से फिट हो गया. इसलिए, हमने इस पर जैम करने का फैसला किया, और लगभग पांच मिनट में हमारे पास हमारा गाना तैयार था. करोना शब्द के साथ लिरिक्स बिल्कुल उस जगह में फिट बैठ गए, जो हम कहने की कोशिश कर रहे थे. साथ ही आज की स्थिति को भी रेखांकित कर रहे थे. यह खूबसूरती से रैप के साथ मिश्रित हुआ है.'

जब ऐश्वर्या के पीछे हुई थी सलमान-शाहरुख़ की लड़ाई, देखते रह गए थे सेलेब्स

इस मॉडल की जवानी ने गर्मी में लगाई फैंस के बदन में आग

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को अक्षय ने इस ट्रिब्यूट सॉन्ग से किया सलाम

Related News