वरुण धवन बनने जा रहे हैं सबसे धनी व्यक्ति, जानिये कैसे

बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसकी शुटिंग जल्दी  ही खत्म होने को है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म के कई फोटो सामने आ चुके हैं और बता दें इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट कटरीना कैफ दिखाई देंगी. पहले इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी. इस फिल्म में वरुण धवन भी हैं जिनका एक अहम रोल होने वाला है. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

जी हाँ, कुछ खबरें ऐसी आ रही हैं कि फिल्म में वरुण धवन का भी एक कैमियो होगा जो बहुत ही जबरदस्त होने  वाला है. बताया जा रहा है कि इसमें वह युवा धीरूभाई अंबानी का रोल निभाते नजर आएंगे. अभी तक फिल्म के डायरेक्टर और टीम फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहते हैं और फिल्म की कहानी को भी गुप्त बनाए रखना चाहते हैं. इसलिए कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि वरुण का कैमियो गाने के रूप में होगा या किरदार के रूप में. लेकिन अगर ऐसा है तो वरुण अम्बानी के रूप में देखना बहुत जी जोरदार होने वाला है. 

इसके अलावा ऐसी भी खबर है कि 'भारत' में कटरीना भी सलमान खान की बॉस के रूप में दिखाई देंगी. बता दें कि इस फिल्म में सलमान, कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. अब सभी को सलमान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. 

आखिरकार तय हुई जॉन की RAW की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

तैमूर के इस साधारण से ट्रैक सूट की कीमत जानकार आपका माथा घूम जाएगा

एक्ट्रेस ने नेट की ड्रेस पहनकर दिखाया अपना किलर फिगर

Related News