एक्ट्रेस ने नेट की ड्रेस पहनकर दिखाया अपना किलर फिगर
एक्ट्रेस ने नेट की ड्रेस पहनकर दिखाया अपना किलर फिगर
Share:

एकता कपूर की वेब सीरिज रागिनी एमएमएस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाकर सभी का दिल जितने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हर बार ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. आए दिन करिश्मा ऐसी तस्वीरें शेयर करती है जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में बन जाती है. इन दिनों एक बार फिर अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस ने उनकी तारीफे करना शुरू कर दी.

]वैसे तो करिश्मा हमेशा ही बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे करिश्मा डार्क ब्लू कलर की नेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में करिश्मा का कातिलाना फिगर साफ तौर से नजर आ रहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'When you are ready for fireworks instea'

करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरों से भरा हुआ है. करिश्मा का हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है और वह अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती है. बार तो करिश्मा अपने बिकिनी और न्यूड फोटोज को शेयर कर तहलका भी मचा चुकी हैं. आपको बता दें करिश्मा को फिल्म रागिनी एमएमएस के जरिए खास पहचान मिली थी.

करिश्मा शर्मा के इस वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

हर बार टॉपलेस होने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीरें...

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा ने ढाया कहर, नजर आईं सबसे बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -