तैमूर के इस साधारण से ट्रैक सूट की कीमत जानकार आपका माथा घूम जाएगा
तैमूर के इस साधारण से ट्रैक सूट की कीमत जानकार आपका माथा घूम जाएगा
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड यानी तैमूर अली खान हर बार ही अपने क्यूट फोटोज के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. तैमूर का स्टारडम इन दिनों लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब तो उन्होंने स्टारडम के मामले में सलमान खान को भी टक्कर दे दी है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद सलमान खान ने इस बात को खुद कबूला है. शानिवार के दिन नन्हे नवाब यानी तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें समाने आई है जिसमे वो अपनी मम्मी के साथ नजर आ रहे थे.

तैमूर इस दौरान पहली बार ट्रैक सूट में नजर आए थे. तैमूर इस दौरान बेहद ही क्यूट लग रहे थे. उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे तैमूर मस्तीभरे अंदाज़ में चलते हुए नजर आ रहे हैं. सभी लोग तैमूर के इस क्यूट लुक को खूब पसंद कर रहे थे, ट्रैक सूट में तैमूर बिलकुल स्पोर्टी बॉय लग रहे थे. लेकिन क्या आप जानते हैं तैमूर के इस ट्रैक सूट की कीमत कितनी है?

तैमूर का ये लाल रंग का एडिडास का ट्रैकसूट पूरे 34.95 पाउंड्स हैं यानी अगर भारतीय रुपयों में इस ट्रैक सूट की की कीमत 3.161 हजार रूपये हैं. सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें नन्हे नवाब तैमूर अली खान की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है. जी हाँ... तैमूर की हर तस्वीर सबसे महंगी बिकती है. इसके साथ ही तैमूर की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं.

एयरपोर्ट पर दिखा तैमूर और करीना का स्वैग वाला अंदाज़, वायरल हुई फोटोज

पेरिस में तैमूर ने कराया मम्मी करीना के साथ फोटोशूट

करीना के शूटिंग सेट पर मुर्गी पकड़ते हुए नजर आए तैमूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -