भारत : डायरेक्टर ने शेयर की फोटो, हथौड़ा उठाए नजर आए सलमान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हर तरफ हलचल मचा दी है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान की एक फोटो को हाल ही में शेयर किया है जिसमें वो रेगिस्तान में खड़े नजर आ रहे हैं और इस फोटो के साथ अली ने लिखा है कि ऑयल फील्ड. सलमान खान के इस लुक में उनका जवानी अंदाज आप देख सकते हैं. 

बता दें कि फिल्म भारत में सलमान खान कैटरीना कैफ के अलावा, दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. साथ ही फ़िलहाल ट्रेलर के अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. जहां स्लो मोशन गाने में सलमान खान और दिशा पटानी की केमिस्ट्री को पसंद किया है, तो वहीं कैटरीना कैफ के साथ रिलीज हुए 'चाशनी' गाने ने तो यूट्यूब पर कहर बरपा दिया है.

खबर थी कि भारत में पहले सलमान खान संग प्रियंका चोपड़ा रोमांस करने के लिए तैयार थी, लेकिन अपनी सगाई और शादी के चलते प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म को छोड़ना पड़ा था. प्रियंका के इंकार के बाद भारत कैटरीना कैफ के हाथ में आई और सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी फिर बनी. बताया जा रहा है कि भारत में सलमान पांच लुक में नजर आएंगे. जवानी और बुढापे लुक में सलमान खान को बेहद सराहा गया है. 

दूसरी बार माँ बनने वाली हैं ईशा देओल, बेबी शावर की तस्वीरें आई सामने

बेटे के साथ इस फेमस शूटर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं अनिल कपूर

लोकसभा चुनाव : जिस स्कूल के छात्र रहे आशुतोष राणा, आज वहीं पर डाला वोट

इस कारण ठुकराई तारा सुतरिया ने शाहिद के साथ फिल्म

Related News