बेटे के साथ इस फेमस शूटर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं अनिल कपूर

पिछले कुछ समय से अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ में फिल्म करने की खबरे हैं. इसी से जुडी कुछ बातें अनिल कपूर ने शेयर की हैं कि वो अपने बेटे के साथ काम कर रहे हैं या नहीं. बता दें, कहा जा रहा था कि अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ओलंपियन स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे. लेकिन इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई थी. पर अब अनिल कपूर ने साफ कर दिया है कि वो अपने बेटे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. इसके साथ उन्होंने कई और बातों का खुलासा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में जहां हर्षवर्धन कपूर, अभिनव की भूमिका निभाएंगे. वहीं, अनिल उनके पिता अपजीत बिंद्रा की भूमिका में होंगे. इसके बीच ये भी खबर थी कि दोनों साथ में काम नहीं कर रहे हैं. पर ये जानकरी सामने आ गई है कि अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन के साथ काम कर रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि- 

“इस पार्ट को स्वीकार करने में कोई भी झिझक नहीं थी और मेरा बेटा जब सिर्फ दो फिल्म पुराना था, उस वक्त भी मेरे साथ काम करने के लिए कॉन्फिडेंट था. इन फैक्ट मेरे दोनों बच्चों सोनम और हर्ष की शुरू से ही ब्रेव च्वॉइस रही हैं. सोनम की शुरुआत संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'सांवरिया' से हुई. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'मिर्ज्या' में हर्ष की लॉन्चिंग उतनी ही अपरंपरागत थी. वे दोनों बहुत कॉन्फिडेंट एक्टर्स हैं और एकमात्र कारण जो मुझे सोनम के साथ काम करने में इतना समय लगा वो ये था कि इससे पहले हमें साथ आने के लिए एक उपयुक्त फिल्म नहीं मिली.”

इसके अलावा उन्होंने कहा- “अभिनव बिंद्रा बायोपिक के साथ मुझे यह कहते हुए गर्व है कि मैंने तुरंत हाँ कहा. मेरा बेटा एक स्पोर्ट्स पर्सन है, जो भारत की ओर से ओलंपिक में पहला व्यक्तिगत स्वर्ण पदक विजेता था. मुझे ऐसी फिल्म में काम करने की खुशी होगी, जो देश को गर्व महसूस कराती है.'' इतना ही नहीं इसमें अनिल कपूर का किरदार भी जोरदार है. 

आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

विवादों के बीच अक्षय ने दी 'गुड़ न्यूज', शुरू हुई 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -