लोकसभा चुनाव : जिस स्कूल के छात्र रहे आशुतोष राणा, आज वहीं पर डाला वोट
लोकसभा चुनाव : जिस स्कूल के छात्र रहे आशुतोष राणा, आज वहीं पर डाला वोट
Share:

देशभर में आज लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है. इसके तहत 7 राज्यों की 51 सीटों पर करीब नौ करोड़ मतदाता आज मतदान करेंगे. इसमें मध्य प्रदेश के गाडरवारा में होशंगाबाद-नरसिंहपुर सीट पर भी मतदान चल रहा है और आज यहां पर बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा ने भी अपना वोट डाला है. उन्हों मतदान के बाद कहा कि मैं इसी स्कूल में पढ़ा हूं जहां में आज वोट कर रहा हूं. 

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेता आशुतोष मूल रूप से मध्यप्रदेश के निवासी हैं. एनएसडी के 1994 बैच के छात्र रहे आशुतोष राणा एक सामान्य से छात्र थे और एलएलबी की पढ़ाई के बाद वे वकालत में अपना करियर बनाना चाहते थे. साथ ही आशुतोष अध्यात्म गुरु देवप्रकाश शास्त्री (दद्दा जी) के काफी करीबी भी मने जाते हैं और उन्हीं के आदेश पर आशुतोष ने बॉलीवुड में कदम रखा था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आशुतोष राणा मध्यप्रदेश में काफी सक्रिय रहते हैं और आशुतोष पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा के दौरान न केवल समापन कार्यक्रम में शामिल रहे थे बल्कि कार्यक्रम का संचालन भी उन्होंने इस दौरान किया था. नरसिंहपुर जिला के बरमान घाट में आयोजित कार्यक्रम में राणा के अलावा दद्दा जी भी मौजूद रहे थे. साथ ही पिछले दिनों खबरें आई थीं कि आशुतोष राणा कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन इसका फैसला आशुतोष ने दद्दा जी पर छोड़ा था. 

आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी

खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -