Video: पूर्णा पटेल की शादी में सलमान संग धोनी की पत्नी ने जमाया रंग

कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल ने बीते कल यानी 21 जुलाई को बिजनेसमैन नमित सोनी से शादी की. उनकी शादी में कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए, जिन्होंने जमकर डांस भी किया. सभी को बहुत ही बेहतरीन अंदाज में देखा गया. शादी में केवल बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत के सितारे भी शामिल हुए. जी हाँ, शादी के दौरान महेंद्र सिंह धोनी, उनकी पत्नी साक्षी, उनकी बेटी जीवा, जहीर खान, सागरिका घाटगे, युवराज सिंह सभी शामिल हुए. बॉलीवुड सितारों में सलमान खान, यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जैसे स्टार्स शामिल हुए. सभी ने जमकर डांस भी किया और अब सभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: जीवा के इस डांस वीडियो को देखकर भड़क गए पापा धोनी

 

इस दौरान सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' और 'जूते दे दो पैसे ले लो' गाने पर जमकर डांस किया. सलमान खान के डांस को देखकर तो लोग उनके दीवाने ही हो गए. सलमान खान के अलावा फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आईं नुसरत बरुचा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग गाने 'दिल चोरी साडा' पर जमकर डांस किया. बॉलीवुड सितारों को मात देने के लिए धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने पति संग 'DDLJ' के गाने 'मेरे ख्वाबो में जो आए' पर डांस किया.

बाथरूम में यह काम करते हुए वायरल हुआ धोनी का VIDEO

 

दोनों का डांस वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और पंसद भी किया जा रहा है. इस दौरान जीवा भी कुछ कम नहीं नजर आईं, उन्हें देखकर तो ऐसा लग रहा था जैसे वह कोई परी हो. फिलहाल आप देखिए वहां की तस्वीरें जो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

ये भी पढ़े...

बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!

Video : बड़ी मेहनत से बनाया गया 'दिलबर'

कैटरीना की इस तस्वीर पर फिर अटक गया उनके एक्स का दिल

Related News