आम्रपाली ने कुछ इस तरह से किया सलमान को बर्थडे विश, जानकर हर किसी को लग रहा है झटका

हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया, इस दौरान उन्हें दुनिययाभर से उनके प्रशंसकों ने बधाई संदेश भेजें. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी सलमान को बर्थडे विश किया लेकिन उन्होंने कुछ इस तरह से उन्हें बर्थडे विश किया कि अब चारों और इसकी चर्चा हो रही है. 

आपको बता दें कि सलमान को आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पे बर्थडे विश किया है. उन्होंने सलमान की एक फोटो शेयर की है और साथ ही एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने सलमान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थडे माय जान. बस उनके इसी कैप्सशन की हर जगह चर्चा हो रही है. 

आम्रपाली ने सलमान की जो तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें सलमान खान ब्लू टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. इस कैप्शन को देखकर साफ लग रहा है कि आम्रपाली सलमान खान की कितनी बड़ी फैन हैं. बता दें कि सलमान ने 27 दिसंबर को अपना 53 वां जन्मदिन मनाया है, उनके वर्क फ्रंट की बात के जाए तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जबकि आम्रपाली दुबे लागल रहा बताशा में नजर आएगी. 25 जनवरी 2019 को यह फिल्म रिलीज होगी. इसमें उनके साथ मनोज सिंह नजर आएंगे. 

निरहुआ-आम्रपाली जड़ने जा रहे हैं चौका, आ रही इस धाकड़ सीरीज की अगली फिल्म

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

VIDEO : सास को मनाती नजर आई आम्रपाली, निरहुआ से शादी के लिए दिखी उतावली

बिना मेकअप सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस सेक्सी एक्ट्रेस की तस्वीर, मचा हंगामा

Related News