निरहुआ-आम्रपाली जड़ने जा रहे हैं चौका, आ रही इस धाकड़ सीरीज की अगली फिल्म
निरहुआ-आम्रपाली जड़ने जा रहे हैं चौका, आ रही इस धाकड़ सीरीज की अगली फिल्म
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टर दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में शानदार कॉमेडी, रोमांस और खूबसूरत गानों के चलते फ‍िल्‍म को बहुत पसंद किया गया था. बता दें कि अब तक निरहुआ हिन्दुस्तानी के 3 पार्ट बन चुके है. हाल ही में नवंबर माह में निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 रिलीज हुई थी, इसे भी काफी पसंद किया गया है. वहीं अब ख़बरें है कि यह जोड़ी अब चौका जड़ने जा रही है. 

बता दें कि अब निरहुआ हिन्दुस्तानी का चौथा पार्ट यानी कि अब निरहुआ हिन्दुस्तानी 4 बनने जा रही है. एक बार फिर इसमें आम्रपाली और निरहुआ साथ होंगे. दर्शकों ने निरहुआ हिंदुस्तानी नहीं बल्कि इसके दूसरे भाग व तीसरे को काफी ज्यादा पसंद किया।जिसके चलते अब फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 के सीक्वल की घोषणा हो चुकी है. 

इस बात की जानकारी हाल ही में  निरहुआ ने 13वां भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2018 के मौके पर दी है. इंटरव्यू के दौरान निरहुआ ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की कहानी पर काम शुरू हो गया हैं जिसे मंजुल ठाकुर लिख रहे हैं और साथ फिल्म का डायरेक्शन भी मंजुल ठाकुर द्वारा ही किया जाएगा. आम्रपाली और निरहुआ के अलावा फिल्म में और कौनसी एक्ट्रेस और एक्टर्स काम करेंगे इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं. निरहुआ हिन्दुस्तानी 4 की शूटिंग अगले साल 2019 में फरवरी या मार्च महीने में शुरू होने की उम्मीद है.

एक बार फिर निरहुआ संग रोमांस को तैयार अंजना, सैया जी दगाबाज में होगा धमाल

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने फिर किया कमाल, मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड

मुम्बई में हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन इन्हे मिले ये अवार्ड

पहली बार एक साथ नजर आएंगे ये दोनों भोजपुरी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -