अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान

बॉलीवुड के जाने माने और सुपरस्टार अभिनेता सलमान ख़ान अपनी अगली मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हां आपकी सूचना के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई जो बीते कुछ वक़्त से शूटिंग टल रही थी। देश में बीते कुछ वक़्त से कोरोना वायरस के कारण से कई फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी।

जिसके कारण से सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की भी शूटिंग पर प्रतिबंध लगाया जा चुका था। इसके कारण  मूवी की रिलीज में बहुत देरी हो रही है। सलमान खान फिल्म राधेः द मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग वापस शुरू हो गई है। मूवी की शूटिंग को शुरू करते हुए एक्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। सलमान खान ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा की है।

जिसमे सलमान खान का बैक लुक में नज़र आ रहे है। इस फोटो को साझा करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा कि 6 माह क बाद शूटिंग पर वापसी अच्छा लग रहा है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के सेट से शेयर की गई सलमान खान की इस फोटोज पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

और भी उलझता जा रहा सुशांत की मौत का केस, सामने आए 80,000 से अधिक फर्जी खाते

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर साधा निशाना, दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा

Related News