अल्लाह ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की, सायरा बानो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के बारे में जिन्हे की कल ही हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. दिलीप कुमार अब पहले से ठीक है तथा घर पर आराम कर रहे है. उनके खराब स्वास्थ्य के चलते उनके चाहने वालो की भी दिलो की धड़कने बढ़ गई थी लेकिन अब सब ठीक हो गया है. अभिनेता दिलीप कुमार जो के पिछले एक हफ्ते से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट थे. दिलीप कुमार को पिछले ही दिनों डिहाइड्रेशन की शिकायत के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

कुछ दिन पहले ही उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो का कहना है कि गुर्दे संबंधी समस्याओं से पीड़ित उनके पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का स्वस्थ होना चमत्कार है. सायरा का कहना है कि उनका अचानक बीमार होना किसी बुरे सपने जैसा है.

अभिनेत्री सायरा बानो  ने कहा, 'वह अब स्वस्थ हैं. उनका बीमार होना किसी बुरे सपने जैसा था. मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं. यह एक चमत्कार है.' सायरा ने दिलीप कुमार का इलाज करने के लिए डॉक्टरों और हॉस्पिटल मैनेजमेंट को धन्यवाद दिया और अभिनेता की सलामती के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों का भी आभार व्यक्त किया.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

Related News