अरे ये क्या... दुल्हन बन कहां चली साइना नेहवाल

भारतीय मूल की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अक्सर अपने स्पोर्टी लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी स्पोर्टी तो कभी कैज़ुअल लुक में दिखती साइना, इस बार अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में साइना ने फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला के शो में रैंप वॉक किया. इस रैंप वॉक के तहत ट्रेडिशनल लुक में वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आयी और इसकी फोटोस उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर भी पोस्ट की.

अपने इस ट्रेडिशनल लुक को फैंस के बीच पब्लिश करने के बाद उनके फैंस बस यही जानने के लिए उत्सुक थे कि कहीं वो शादी तो नहीं करने जा रही है. साइना के फैंस को उनका ग्लैमरस लुक काफी पसंद आ रहा है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उस शो के दौरान उन्होंने काफी भारी लेहेंगा पहन रखा था. साइना नेहवाल को अपने अक्सर सलवार सूट और केजुअल जींस, टीशर्ट में देखा होगा लेकिन इस अवतार में वो किसी दूलहन से काम नज़र नहीं आ रही थीं. बता दें कि वर्तमान में साइना नेहवाल दुनिया की शीर्ष स्थान प्राप्त महिला बैडमिंटन खिलाडी हैं तथा इस मुकाम तक पहुँचने वाली वे प्रथम भारतीय महिला हैं. साइना भारत सरकार द्वारा पद्म श्री और सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गाँधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित हो चुकीं हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss : इस महिला ने सलमान की पूजा कर पूरा किया 'करवाचौथ' का व्रत

सल्लू मिया की वजह से 'बिगबॉस' में प्रमोशन करने नहीं गए अरशद

यामी ने रितिक को कहा यमी

 

Related News