सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

एक दूसरे से शानदार तालमेल की वजह से सैफ अली खान और सारा अली खान का रिश्ता    बहुत खुबसूरत हैं. पिता और बेटी की ये जोड़ी बहुत ही ज्यादा मजाकिया और अलग तरह की है. फैंस उन्हें ऐसे ही बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही उनकी बेटी सारा की भी शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. सिर्फ दो फिल्मों में ही काम करके सारा अली खान ने खूब तारीफे बटोरी है. सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के दौरान बहुत सारी बाते अपने फैंस के साथ शेयर की थी. 

करीना को अपना रोल मॉडल मानती हैं समीरा रेड्डी, जानिए क्यों?

जिस तरह हर पिता होते है उसी तरह सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान की पढ़ाई, लव लाइफ और काम को लेकर चिंतित नजर आईं. हालांकि पिता सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अपनी बेटी सारा अली खान के करियर को लेकर सलाह नहीं देते, कि सारा को किस तरह का रोल चूज करना चाहिए. सैफ अली खान ने कहा कि सबको अपना डिसीजन खुद लेना चाहिए. ताकि वह अपने निर्णय में किसी और को ब्लैम न कर सके.

जो भी पीएम मोदी के खिलाफ मुंह खोलता है, जेल में डाल दिया जाता है- राहुल गाँधी

अपने बयान में सैफ ने कहा कि सारा को उनकी हेल्प की जरुरत उस दौरान थोड़ी सी पड़ी थी जब वो अपनी पहली फिल्म कर रही थी. सैफ अली खान ने कहा कि ऐसे में दूसरे पर ब्लेम करना आसान हो जाता है. सैफ ने कहा कि वो चाहत हैं कि सारा अपनी डिसीजन खुद लें, और उसके लिए खुद जिम्मेदार हो. बता दे कि सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप: भारत की उम्मीदों पर पानी फिरा, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

हनी सिंह को कोर्ट से मिली राहत, अब कर पाएंगे ये काम

मीरा कपूर ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, आप भी देखिए

Related News