करीना को अपना रोल मॉडल मानती हैं समीरा रेड्डी, जानिए क्यों?
करीना को अपना रोल मॉडल मानती हैं समीरा रेड्डी, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस समीरा रेड्डी बीते दिनों ही दूसरी बार मां बनी हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने एक नन्ही सी बच्ची को जन्म दिया है और अपनी बेटी के साथ वो अक्सर ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो कि उनके फैंस को पसंद आती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ''कैसे बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान उनकी रोल मॉडल हैं.'' जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि समीरा की बेटी का नाम नायरा है और वो अपनी बेटी के साथ इन दिनों कर्नाटक में समय बिता रही हैं. ऐसे में इसी दौरान एक इवेंट में उन्होंने बताया कि ''वो करीना कपूर खान को अपना रोल मॉडल मानती हैं.''

जी हाँ, इस बारे में बात करते हुए समीरा ने कहा, "करीना बेहद अच्छी मां हैं और मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं. उन्होंने मां बनने के बाद भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है और लोगों की सोच बदल दी है कि मां बनने के बाद भी हम अपना एटीट्यूड अपने करियर के लिए कैरी कर सकते हैं" वहीं आगे समीरा ने कहा कि, ''पूरे इवेंट के दौरान उनकी बेटी ने उनको बिल्कुल भी परेशान नहीं किया.

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''मेरी नायरा ने मुझे बिल्कुल परेशमान नहीं किया, उसने सभी ब्यूटीफुल चीजें देखीं. वो इस दौरान रोई भी नहीं, और चुपचाप सो गई. मैं अब अपनी बेटी के साथ ही अपना काम भी शुरू कर सकती हूं. मैं घर में नहीं बैठूंगी.'' बीते दिनों ही समीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में समीरा अपनी 2 महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी Mullayanagiri पर नजर आईं थीं.

अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

कुली नंबर 1 : वरुण धवन और सारा अली खान की लीक फोटो आई सामने, कर रहे थे ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -