टाइगर की माँ संग था साहिल का अफेयर, लक्जरी लाइफ के लिए हैं मशहूर

फिल्म 'Style' से मशहूर होने वाले साहिल खान का आज जन्मदिन है। साहिल खान एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं और उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे अब वह इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी फिटनेस कमाल है। साहिल उस समय भी चर्चाओं में आए थे जब उनका नाम टाइगर श्रॉफ की मां यानी आयशा श्रॉफ के साथ जुड़ा था। खबरें थीं उन्होंने काफी समय तक आयशा श्रॉफ को डेट किया था लेकिन इन खबरों को आयशा ने गलत बताया था।

वहीं साहिल ने खुद इस बात का खुलासा किया था और उन्होंने यह दावा किया था कि उनका अफेयर आयशा श्रॉफ से था। वैसे साहिल का फ़िल्मी करियर हिट नहीं रहा लेकिन वह अब अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए मशहूर हैं। आप सभी ने उन्हें 'एक्सक्यूज मी' (2001), 'ये है जिदंगी' (2005), 'डबल क्रॉस' (2005), 'अलादीन' (2005), 'रामा' (2005), 'श्रीनगर' (2013) जैसी फिल्मों में देखा होगा लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हो पाई। आज के समय में साहिल किंग स्टाइल लाइफ एन्जॉय करते हैं और इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हैं। जब साहिल को फिल्मों में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने साल 2009 में इंडस्ट्रियलिस्ट यश बिड़ला के साथ काम शुरू किया।

उस दौरान ही साहिल ने जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की लेकिन वह भी नहीं चल पाई। उस समय साहिल ने यह दावा किया था कि 'उनका अफेयर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से था। ' वहीं उन्होंने यह भी कहा था, 'अब हम दोनों का ब्रेकअप हो गया तो आयशा उन्हें दिए महंगे गिफ्ट्स और हॉलिडेज पर खर्च किए गए पैसे वापस मांग रही हैं। ' फ़िलहाल साहिल अपनी लक्जरी लाइफ के लिए मशहूर हैं।

गाड़ी सीज होने पर भड़के कांग्रेस के पूर्व सांसद, कहा- 'मोदी, योगी की नहीं है हैसियत...'

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 7,000 रुपये से 15,000 रुपये तक का स्मार्टफोन

राजीव गांधी हत्याकांड: गवर्नर के पास 2 साल से लंबित है दोषी की दया याचिका, SC ने लगाई फटकार

Related News