माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 7,000 रुपये से 15,000 रुपये तक का स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 7,000 रुपये से 15,000 रुपये तक का स्मार्टफोन
Share:

माइक्रोमैक्स "इन" सीरीज़ को आखिरकार बहुत अधिक प्रत्याशा और टीज़र की एक श्रृंखला के बाद भारत में लॉन्च किया गया है। नई श्रृंखला में माइक्रोमैक्स इन नोट 1 और माइक्रोमैक्स इन 1 बी शामिल हैं जो दोनों मीडियाटेक चिपसेट के साथ आते हैं और एंड्रॉइड 10 पर "पूर्ण स्टॉक अनुभव" के साथ चलते हैं, बिना किसी ब्लोटवेयर और विज्ञापनों के देसी स्मार्टफोन ब्रांड ने 'हम भारत के लिए’ की टैगलाइन के साथ 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के सेगमेंट में स्मार्टफोन के साथ वापसी की है।

माइक्रोमैक्स की आभासी घटना हरियाणा में कंपनी की भिवाड़ी फैक्ट्री के अंदर बैठे सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शुरू हुई, जिसमें यह दर्शाया गया कि माइक्रोमैक्स एक शुद्ध 'मेड इन इंडिया' ब्रांड है, और कहा कि माइक्रोमैक्स के इन मोबाइलों में पूर्ण स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव, कोई ब्लोटवेयर, और विज्ञापन नहीं करने की पेशकश करेगा।

मंगलवार को एक वर्चुअल लॉन्च में, माइक्रोमैक्स ने 7,000 रुपये की कीमत रेंज में 10,000 रुपये और माइक्रोमैक्स आई नोट 1 में दो फोन माइक्रोमैक्स आईएन 1 बी लॉन्च किए हैं, जो कि 10,999 रुपये से शुरू होगा। माइक्रोमैक्स इन 1 बी की कीमत 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 6,999 रुपये और उच्च 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 7,999 रुपये रखी गई है।

फ्लिपकार्ट ने मोबाइल गेमिंग स्टार्टअप मेच मोचा का किया अधिग्रहण

29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना

टिक टोक ने सोनी म्यूजिक के साथ डील की साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -