जब उमा भारती से मिलकर रो पड़ीं साध्वी प्रज्ञा, देखें भावुक वीडियो...

भोपाल: भोपाल लोकसभा सीट इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपनी उम्मीदवार बनाया है. भाजपा नेता उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीच तल्खी की खबर आने के बाद सोमवार (29 अप्रैल) को भाजपा की ये दोनों साध्वी नेता गले लगती दिखाई दी. भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सोमवार सुबह उमा भारती के गले लगाकर भावुक हो गईं. 

दरअसल, चुनावी प्रचार पर जाने से पहले साध्वी प्रज्ञा, उमा भारती से मिलने उनके घर पर पहुंचीं थी. भाजपा की दिग्गज नेता उमा भारती ने उनका टीका किया और खीर खिलाई, इसके साथ ही उन्हें विश्वास जताया कि वे साध्वी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. मुलाकात के बाद जब उमा भारती, साध्वी प्रज्ञा को कार तक छोड़ने बाहर आईं, इसी दौरान साध्वी प्रज्ञा भावुक होकर रोने लगीं. यह देखकर कार में बैठी हुई साध्वी प्रज्ञा को उमा भारती ने गले से लगा लिया और उनका माथा चूमकर उनके आंसू पोंछे.

इस मुलाकात के बाद भाजपा नेता उमा भारती ने कहा कि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. मैंने उन पर अत्याचार होते देखे हैं. इस मायने में वे काफी पूजनीय हैं. उन्होंने कहा है कि मैं उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी. वहीं, साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि साधु-संन्यासी कभी एक-दूसरे से खफा नहीं होते, मैं उनसे मिलने आई हूं और हम दोनों के बीच शुरू से आत्मीय रिश्ते रहे हैं.

 

खबरें और भी:-

ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कह- खिसक चुकी है दीदी की जमीन, 40 TMC MLA हमारे संपर्क में ...

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS

बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

 

Related News