'सड़क 2' के जबरदस्त विरोध पर पूजा भट्ट ने ट्रोलर्स को कहा थैंक्यू, जानिए क्यों?

बीते दिनों ही फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है लेकिन इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. जी हाँ, फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर को लोगों ने पंसद से कहीं अधिक नापसंद किया है. ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि यह फिल्म संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर है. वहीं इस समय 'सड़क 2' का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है और अब भी इसे नापसंद करने वालों का सिलसिला जारी है.

अब ट्रेलर को नापसंद किये जाने पर फिल्म एक्ट्रेस और फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्हें इस विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जी दरअसल पूजा भट्ट ने 'सड़क 2' को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब दिया है. हाल ही में एक ट्वीटर यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा कि 'पूजा भट्ट हेटर्स के बारे में चिंता मत करो. 4.2M डिसलाइक्स के बाद भी Sadak 2 नंबर 1 पर ट्रेंडिंग है. फिल्म के लिए शुभकामनाएं'. इस यूजर के पोस्ट के रिप्लाई में पूजा भट्ट ने लिखा- 'मैं बिल्कुल फिक्र नहीं कर रही हूं! लवर्स/हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं.

अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा. आपकी विशेज के लिए धन्यवाद'. वैसे पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर लोग उन्हें फिर से ट्रोल करने में लग गए हैं. वैसे पूजा के इस ट्वीट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने जवाब देते हुए लिखा है- 'स्मार्ट लड़की और बिल्कुल सही बात है'.अब बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म इस समय सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई है और इस बारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं.

गुंजन सक्सेना देखकर बुरी तरह रोया यह मशहूर एक्टर, ट्वीट कर बताई दास्ताँ

आपके घर भी पहुँच सकता है रहस्यमयी बीजों का पैकेट, सरकार ने जारी की चेतावनी

पाक संसद के निचले सदन में FTF के 4 विधेयक हुए लागू

Related News