गुंजन सक्सेना देखकर बुरी तरह रोया यह मशहूर एक्टर, ट्वीट कर बताई दास्ताँ
गुंजन सक्सेना देखकर बुरी तरह रोया यह मशहूर एक्टर, ट्वीट कर बताई दास्ताँ
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की नयी फिल्म रिलीज हुई है. जी हाँ, बीते दिनों ही उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' रिलीज हो चुकी है. ऐसे में इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं आप जानते ही होंगे यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. ऐसे में अब इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. अब तक तो फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज मिले हैं लेकिन इन सभी के बीच एक एक्टर ने फिल्म को देखकर ट्वीट किया है.

 

वैसे वह एक्टर कोई और नहीं है बल्कि जाने माने एक्टर ऋतिक रोशन है. उन्होंने यह फिल्म देख ली है और एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट को कर उन्होंने बताया है कि इस फिल्म को देखकर उनका क्या हाल हुआ है. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैंने अभी गुंजन सक्सेना देखी. क्या फिल्म है. मैं बुरी तरह रोया और जमकर हंसा भी. पूरी टीम को सलाम! शानदार'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने रियल लाइफ वॉर हीरो गुंजन सक्सेना का किरदार निभाया है.

जी दरअसल गुंजन सक्सेना वह है जिन्होंने साल1999 में हुए कारगिल युद्ध के दौरान अपनी जान की बाजी लगाकर घायल सैनिकों को बचाया था और उन्हें युद्ध स्थल से मेडिकल मदद तक पहुंचाया था. इसके अलावा उन्होंने राहत सामग्री पहुंचाने और दुश्मनों के ठिकाने का पता लगाने जैसे भी काम किए थे. आपको बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है, और उनके भाई के किरदार में अंगद बेदी नजर आए हैं.

आपके घर भी पहुँच सकता है रहस्यमयी बीजों का पैकेट, सरकार ने जारी की चेतावनी

पाक संसद के निचले सदन में FTF के 4 विधेयक हुए लागू

Realme 6i को खरीदने का आज है शानदार मौका, मिलेगा 48MP का कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -