VIDEO: सचिन तेंदुलकर के एक शॉट के दीवाने हुए लोग, कहा- 'आज भी 'मास्टर-ब्लास्टर'

इंदौर: दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के दूसरे सत्र में मौजूदा चैंपियन इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला न्यूजीलैंड लीजेंड्स के साथ हुआ। यह मुकाबला बीते सोमवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। लेकिन इस दौरान बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया और हार-जीत का नतीजा तय किये बिना ही मैच को खत्म करना पड़ा। हालाँकि इस दौरान स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों को ‘मास्टर ब्लास्टर’ के नाम से मशहूर सचिन का अंदाज देख मजा आ गया। सभी को सचिन के बल्ले का खूबसूरत शॉट देखने को मिला। जी हाँ और यह वह शॉट है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस समय कोई इसे ‘क्लास’ बता रहा है, तो कुछ ‘परफेक्शन’ कह रहे हैं। वैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिच पर मौजूद सचिन बैकफुट पर जाकर न्यूजीलैंड के गेंदबाज को ऑफ साइड में चौके के लिए भेज देते हैं। केवल यही नहीं, बल्कि शॉट की टाइमिंग भी इतनी जबर्दस्त होती है कि विपक्षी खेमे के खिलाड़ी के पास बॉल को पकड़ने का मौका तक नहीं होता। इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिनइस्ट नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, What is Class? आपको बता दें कि मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया और भारत की ओर से सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा मैदान पर ओपनिंग करने आए। हालाँकि बारिश के चलते मैच को रोकना पड़ा।

इस वक्त भारत का स्कोर 5.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 49 रन था और सचिन 13 गेंदों में 4 चौके की मदद से 19 रन बनाकर खेल रहे थे, जबकि सुरेश रैना 7 गेंद में 1 छक्के की बदौलत 9 के निजी स्कोर पर नाबाद रहे। वहीं भारत का एकमात्र विकेट चौथे ओवर की 5वीं गेंद पर नमन ओझा के रूप में गिरा। जी दरअसल उन्हें शेन बॉन्ड ने रॉस टेलर के हाथों कैच आउट कराया। वहीं ओझा ने आउट होने से पहले 15 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 18 रनों की पारी खेली।

दिल्ली का दम घोंटने फिर आ गया पॉल्यूशन, आनंद विहार में AQI 418 पहुंचा

भूकंप के झटको से दहला जापान, जारी हुआ सुनामी अलर्ट

मध्यान्ह भोजन योजना के क्रियान्वयन में न आए कोई बाधा - मुख्यमंत्री चौहान

Related News