क्या राजस्थान की गहलोत सरकार भी होने वाली है भंग ?

राजस्थान में अब राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. क्योकि उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने खुद की भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम से मुलाकात की चर्चाओं को केवल अफवाह करार देते हुए कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकात नहीं हुई. उन्होंने कहा कि जफर इस्लाम से मेरी किसी भी तरह की मुलाकात नहीं हुई है.

फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल

अपने बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्यसभा की दोंनों सीटों पर चुनाव जीतेगी. केवल अफवाह फैलाई जा रही है कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को परेशानी होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास राज्यसभा की दोनों सीटें जीतने को लेकर बहुमत है.

अब एक मीटर की दूरी से जनता की समस्या सुनेगी पुलिस, कोरोना के बचाव में लिया फैसला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दो दिन से पायलट और इस्लाम की मुलाकात को लेकर चर्चा राजनीतिक गलियारों में चल रही है. पायलट ने शनिवार को इन्हे गलत बताया है. मध्य प्रदेश में हुए राजनीतिक घटनाक्रम के सूत्रधारों में जफर इस्लाम शामिल रहे हैं. जफर इस्लाम ने ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से पहली बात मुलाकात कराई थी. इसके बाद उन्होंने ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिंधिया की मुलाकात तय की थी. ज्योतिरादित्य सिंधिया जब अमित शाह के साथ पीएम से मिलने गए थे तो जफर इस्लाम उनके साथ थे. 

प्लाटून कमांडर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, स्नातक पास करें आवेदन

ट्रैफिक चालान भुगतान में इस वजह से मिली राहत

सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 82000 रु

 

Related News