फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल
फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पॉश एरिया में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर नया खुलासा हुआ है. पटना के बुद्दा कॉलोनी थाना के किदवईपुरी के एक होटल में हाई प्रोफइल सेक्स रैक्ट का गोरखधंधा चल रहा था. पटना में जिस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है उसके तार को काफी दूर तक फैले हुए हैं. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट को पटना में संचालित करने के लिए बकायदा फ्लाइट से लड़कियों को बुलाया जाता था. इतना ही नहीं यह सेक्स रैकेट पटना के अधिकतर वीआईपी लोग के लिए चलाया जाता था.

किदवई पुरी के होटल में छापेमारी के बाद कोलकाता से आई कॉल गर्ल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि डाकबंगला पर दो होटल हैं जहां बाहर से लड़कियां बुलाकर ठहराई जाती हैं. किन्तु पुलिस की छापेमारी से पहले वहां से सारे लोग भाग निकले. जिस होटल में पुलिस ने छापेमारी की वहां से शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं. इसके साथ कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस ने बरामद की है.

बाताया जाता है कि कमरे में ग्राहक के लिए हर इंतजाम किए जाते थे. होटल का स्टॉफ ही ग्राहक को इस धंधे का बारे में बताता था उसके बाद वाट्सअप पर कॉल गर्ल की तस्वीर भेजी जाती थी. कॉल गर्ल पसंद आने के बाद पेटीएम से पैसा लिया जाता था और फिर कमरे में कॉल को सारे बंदोबस्त के साथ भेज दिया जाता था.

प्रेम प्रसंग में नाकाम हुई युवती ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए देखने वाले

इस कारण भतीजे ने मार दी अपनी चाची को गोली

संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काटा, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -