सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म का दूसरा गाना वुमनिया रिलीज होने जा रहा है. गाने का फस्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का गजब का स्वैग देखने को मिल रहा है. तापसी और भूमि ने घाघरा चोली पहन रखी है उसके साथ ही दोनों का काले चश्मे में मस्त अंदाज नजर आ रही है. वुमनिया गाना गुरुवार को प्रदर्शित होने वाला है.

करिश्मा कपूर ने बिकनी में गिराई बिजली, फैंस के छुटे पसीने

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सांड की आंख फिल्म रिवॉल्वर दादियों के नाम से फेमस हरियाणा की दो महिलाओं की जिंदगी पर आधारित फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर उनकी भूमिका निभा रही हैं. चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर सबसे अधिक उम्र की शूटर हैं जिन्हें कई सम्मान मिल चुके हैं. घूंघट से निकल कर इन महिलाओं ने अपने हुनर को देशभर में पहचान दिखाई और आज ये दादियां हरियाणा ही नहीं देशभर की महिलाओं के लिए मिसाल कायम कर चुकी है.

Laal Kaptaan Final Trailer : नागा साधु बदले की आग में डूबा आया नजर, यहां देखे वीडियों

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आमिर खान के शो सत्यमेव जयते में प्रकाशी तोमर और चंद्रू तोमर नजर आई थीं. शूटर दादियों की कहानी ने अनुराग कश्यप को काफी प्रभावित किया था और उसी समय उन्होंने इन दादियों पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया था. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

रणवीर सिंह का ये लुक नही आया फैंस को समझ, ट्रोलर ने कहा जोकर

पहले दिन फिल्म वॉर कर सकती है जबदस्त कमाई, जानिए क्या है उम्मीदे

फिल्म वॉर में मिलेगा जबरदस्त एक्शन का डोज, क्रिटिक ने दिए शानदार रिव्यु

 

Related News