Saaho के बाद 'बाहुबली' करने वाले हैं शादी, जानिए कौन है वो Lucky Girl

साउथ के सुपरस्टार माने जाने वाले और 'बाहुबली' के प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं. ये एक बड़ी फिल्म बताई जा रही है जिसकी चर्चा पिछले साल से ही बनी हुई है. अब लगता है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ कर दिया जायेगा. ये हिंदी फिल्म होने वाली है जिसमें प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक प्रभास ने अपने जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया था. लेकिन अब उनकी शादी से जुड़ी हुई खबर सामने आ रही है. 

इस वक्त प्रभास से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद काफी फेमस हो चुके हैं. इस वक्त वो लोगों के चहेते स्टार हैं जिसे देखते हुए उनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है और लड़कियों का क्रश बन चुके हैं. लेकिन हाल ही आई ये खबर सभी का दिल तोड़ सकती है. प्रभास को लेकर काफी समय से ये खबरें आ रही हैं कि वो शादी करने वाले हैं. लेकिन अब पुख्ता तौर पर ये जानकारी सामने आ रही है कि वो अपनी फिल्म ‘साहो’ के पूरा होते ही शादी कर लेंगे. इस बात का खुलासा उनके मामा कृष्णनम राजू ने किया है.

अब आपको ये जानना होगा कि आखिर वो कौन है जिससे बाहुबली शादी करने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनुष्का शेट्टी के साथ लगातार अफेयर के चर्चे प्रभास के आते रहे हैं लेकिन दोनों ने ही इन खबरों का पूरी तरह से खंडन किया था. लेकिन अब उनकी जिंदगी में किसी अभिनेत्री की एंट्री होने वाली है, इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है.

Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज

'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा

फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

Related News