बड़ी बहु ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

छोटे पर्दे की संस्कारी बहुओं में से एक एक्ट्रेस रिताशा राठौर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. रिताशा ने एंड टीवी के मशहूर शो 'बढ़ो बहु' में संस्कारी बहु का किरदार निभाकर अपनी एक खास पहचान बना ली है. रिताशा की गिनती टीवी की प्लस साइज एक्ट्रेसेस में की जाती है. रिताशा पर्दे पर भले ही संस्कारी और साधारण दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ज्यादा हॉट है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें खुद साबित कर रहे हैं.

रिताशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. हाल ही में रिताशा ने एक बार फिर अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक फोटो शेयर की है जिसमें रिताशा ने बोल्ड पोज़ दिया है. इस फोटो में रिताशा बेहद हॉट लग रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- थु थु, नज़र ना लगे...

वाकई में इस लुक में रिताशा बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं और उनके फैंस भी उनकी फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें रिताशा कभी भी बोल्ड पोज़ में शर्माती नहीं है और बेबाकी के साथ हॉट फोटोशूट करवाकर अपनी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. वहीं उनके शो की बात करे तो बढ़ो बहु में रिताशा ने गांव की रहने वाली एक संस्कारी हरियाणवी बहु का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. रिताशा के साथ इस शो में 'बिग बॉस' विजेता प्रिंस नरुला नजर आए थे.

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

Related News