मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कलाकार कपिल शर्मा इन दिनों अपने आगामी शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इन दिनों कपिल बड़े ही जोरों-शोरो से अपने नए शो की तैयारियों में जुटे हुए हैं. कपिल पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थे और इस चक्कर में उनका वजन भी बढ़ गया था. लेकिन कपिल ने इन दिनों अपना वजन घटाना शुरू कर दिया है. मीडिया में हर रोज कपिल को लेकर कोई ना कोई नई खबर सुनने में आ रही थी जिसे लेकर जाल ही में कपिल मीडिया पर भड़क उठे.

कपिल का एक नया बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. कपिल ने कहा कि 'मैं किसी मीडिया पोर्टल से या किसी रिपोर्टर से अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ नहीं कहा. वो अपने आप से ही कुछ भी लिखे जा रहे हैं जो उनकी मर्जी है. मेरी मीडिया से गुजारिश है कि अपनी बातें मुझ पर थोपने की कोशिश ना करें.' वैसे कपिल द्वारा कही गई बातों को देखकर तो ये लग रहा है कि शायद कपिल के साथ उनकी पुरानी टीम के अलावा कृष्णा और भारती के साथ भी काम नहीं कर रहे हैं.

आपको बता दें कपिल का उनके सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से झाड़ा हुआ था जिसके बाद से ही उनकी पॉपुलैरिटी दिन पे दिन गिरती ही जा रही थी. कपिल का स्वास्थ्य भी ख़राब हो गया जिस वजह से उन्हें पर्दे से दूरियां बनानी पड़ी थी.

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

?