दीपवीर की शादी की खबर सुनते ही जमकर नाची यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने वाली किन्नर बहु यानी रुबीना दिलायक अपनी तस्वीरों को शेयर करने में जरा भी नहीं कतराती हैं. वह इन दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘शक्ति अस्तित्व का अहसास’ में नजर आ रहीं हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि सोशल मीडिया पर रुबीना सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. हाल ही में इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलायक का वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में रुबीना टीवी एक्टर के साथ 'जब आए दूल्हें राजा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं जो सेक्सी लग रहा है.

 

आप सभी देख सकते हैं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि रूबिना ‘शक्ति अस्तित्व का अहसास’ के सीरियल में ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रही हैं जो सभी को पसंद आता है. रुबिना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पसंद भी की जाती हैं. रुबिना छोटे पर्दे की सेक्सी बहु की लिस्ट में नबंर 1 पर आती हैं क्योंकि उनकी हॉटनेस के आगे कोई नहीं है. रुबिना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं और वह ऑफ स्क्रीन अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं.

रुबीना ने हाल ही में डांस वीडियो शेयर कर लिखा है House of Confusions इसमें वह सेक्सी अंदाज में डांस कर रहीं हैं इस डांस को देखकर फैंस कह रहे हैं कि रुबीना दीपिका और रणवीर की शादी से बहुत खुश है और उसी ख़ुशी में वह जमकर नाच रहीं हैं हालाँकि ऐसा नहीं है बल्कि यह उनके शो का एक सीन है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल

शादी का न्योता ना मिलने पर दीपिका-रणवीर पर भड़के ये दिग्गज अभिनेता

Related News