बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल
बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल
Share:

आप सभी जानते ही हैं की बिग बॉस 12 में बीते कल का शो काफी मजेदार रहा है. बीते कल घर मे रोमिल और श्रीसंत के बीच कप्तानी टास्क को लेकर काफी भिंडत हुई और दोनों एक दूजे को फटकारते नजर आए. बीते कल के टास्क के दौरान दीपक को लेकर श्रीसंत और रोमिल के बीच काफी बहस हो गई और उसके बाद बिग बॉस बताते है कि टास्क में करना क्या है. वहीं टास्क खत्म होने के बाद रोमिल टास्क जीत जाते है और शीवाशीष का नाम टास्क के दौरान नहीं कटता है जिसके बाद रोमिल और शीवाशीष अगले कप्तान के दावेदार बन जाते है और दोनों में कप्तानी की जंग शुरू हो जाती है.

बीते कल के एपिसोड में रात में रोमिल दीपक और सोमी लाइट बंद होने के बाद एक दूसरे बात करने के बाद हंस रहे होते है और इस दौरान मेघा चिल्लाने लगती है कि मुझे सोने दो बात मत करों जिसके बाद रोमिल और दीपक मेघा का बहुत मजाक बनाते है और मेघा भडक जाती हैं, लेकिन रोमिल और दीपक को इस बात का कोई असर नहीं होता है. इसके बाद भी वह मेघा का मजाक बनाने लगते है और इस दौरान रोमिल का कहना होता है 'सब चुप हो जाओ और मेघा जी का नाम मत लो उनको बुरा लगेगा.

ना कोई मेघा जी का नाम लेगा ना कोई उनका नाम लेकर हंसेगा, ना ही उनके नाम पर कोई फुसफुस करेगा.' आप सभी को बता दें कि आज बिग बॉस कप्तान का टास्क रद्द कर देने वाले हैं, क्योंकि घरवालें टास्क के दौरान काफी लड़ाई झगड़ा करेंगे.

बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी

भाईजान पर जमकर बरसी करणवीर की पत्नी, कहा- 'उनकी इज्जत...'

लोगों को अपने अंडरगारमेंट्स ऑफर कर रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -