रुबीना दिलैक का ये वीडियो देख काँप उठी फैंस की रूह, हुआ बुरा हाल

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपने डांस सिकल्स से भी प्रशंसकों को खूब लुभा रही हैं। झलक दिखला जा के मंच पर रुबीना दिलैक ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिखाई थी। जिसमें उन्होंने 31 किलो का लहंगा पहनकर, सिर पर मटका और नुकीले कीलो पर डांस किया था। इस परफॉर्मेंस से रुबीना दिलैक ने सभी का दिल जीत लिया था मगर रुबीना स्वयं घायल हो गईं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह चोट लगने के बाद दर्द से चिल्लाती दिखाई दे रही हैं।  

इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक ने चोट लगने के पश्चात् वीडियो साझा किया है। वीडियो में क्रू के लोग उनकी सहायता करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, रुबीना दिलैक के पैरों के नाखून में चोट आ गई है। तत्पश्चात, रुबीना बेहद दर्द में थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रू उस टूटे नाखून को खींचकर निकालते हैं। दर्द से चिल्लाती हुईं रुबीना की आंखों से आंसू भी आने लगते हैं तथा वह बोलती हैं, 'यह शो मुझसे क्या-क्या लेगा। पहले मेरा जबड़ा और मेरा नाखून।' 

बता दें इससे पहले भी रुबीना दिलैक एक बार झलक दिखला जा के मंच पर घायल हो चुकी हैं। चोट लगने के बाद भी वह शो छोड़कर नहीं गईं तथा रुबीना ने स्ट्रांग अंदाज में कमबैक भी किया। इससे पहले रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 में पति अभिनव शुक्ला के साथ हिस्सा ले चुकी हैं। केवल हिस्सा ही नहीं उन्होंने बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं। रुबीना दिलैक कुछ वक़्त से बैक टू बैक रियलिटी शो में भाग ले रही हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी अपना मजबूत साइड दिखाया है। 

इंटरनेट पर छाया तेजस्वी-करण का नया वीडियो, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

इस मशहूर स्टार के यहाँ मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया, जाँच में जुटी पुलिस

'दो बच्चों का बाप है, ऐसा कोई मर्दों को...', आखिर किस पर भड़की उर्वशी?

Related News