बेरहमी से किया गया RSS के कार्यकर्त्ता का कत्ल

हर दिन देश भर के कोने कोने में तेजी से बढ़ रहा जुर्म का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है, इतना ही नहीं हर कोई अब एक ही प्रश्न कर रहा है कि क्या आज के समय में कोई भी व्यक्ति अपने घर में सुरक्षित है या नहीं, और इसका एक ही करना है. हर दिन सामने आ रही खौफनाक ख़बरें जो कि आमजन के दिल और दिमाग में दर पैदा कर रही है. ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे... 

जी हां हाल ही में पल्लकड़ में RSS  कार्यकर्ता के क़त्ल का  केस सुनने को मिला है सामने आया है।  जहां इस बात का पता चला है कि  कार्यकर्ता सोमवार सुबह तकरीबन 9 बजे अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा था, इसी बीच घात लगाकार बैठे हमलावरों ने अटैक करना शुरू कर दिया। मरने वाले की पहचान  27 वर्षीय एस संजीत के तौर पर की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार संजीत अपने क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता के तौर पर एक्टिव थे। पुलिस ने कहा है  कि संजीत के शरीर पर 50 से अधिक बार धारधार हथियार से हमले के निशान मिले हैं। क़त्ल के उपरांत  इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। फिलहाल जांच जारी है।

शर्मनाक: 6 माह की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

गुजरात में जब्त की गई 120 किलो हेरोइन

केरल के पलक्कड़ में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या

Related News