शर्मनाक: 6 माह की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर
शर्मनाक: 6 माह की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर
Share:

लखनऊ: लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में छह महीने की दुधमुंही और 10 वर्ष की मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म कि घटना सामना आई है। वारदात के बाद दुधमुंही बच्ची की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। वहीं, सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने दोनों ही वारदात के आरोपियों को दबोच लिया है। प्रभारी निरीक्षक सआदतगंज बृजेश कुमार यादव के मुताबिक मूलरूप से पटना का रहने वाला परिवार सआदतगंज इलाके के अंबरगंज में किराए पर रहता है। वह चूड़ी का कारोबार कर रहा था। रविवार रात्रि को परिवार की 6 माह की बच्ची की मां खाना बना रही थी। इसी दौरान बच्ची के रोने की आवाज आई।

परिजनों का इलज़ाम है कि बच्ची का रोना सुनकर पड़ोस में रहने वाला सनी कुमार पहुंचा। बच्ची को चुप कराने के बहाने से गोद  में उठा लिया। उसके साथ खेलने लगा। बच्ची को खिलाते हुए अपने घर लेकर चल दिया। जहां उसके साथ बलात्कार किया।

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की रोने की आवाज सुनकर घर वाले भी पहुंचे तो मासूम को छोड़कर सनी फरार हो गया। इस पर लोगों ने सनी को दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। जिसके उपरांत पुलिस को सौंप दिया। बच्ची की हालत नाजुद देख पुलिस ने उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

NCR में लॉकडाउन लगाने वाली बात पर दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

गुवाहाटी में दी गई असम राइफल्स के शहीद जवान को श्रद्धांजलि

क्या दिल्ली में एक बार फिर से लग जाएगा लॉक डाउन, सुप्रीम कोर्ट में शुरू हुई सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -