फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'दोस्ती', जबरदस्त अंदाज में नजर आए NTR और राम चरण

फ्रेंडशिप डे के अवसर को और स्पेशल बनाने के लिए फिल्म 'आरआरआर' के मेकर्स ने बेहतरीन पहल की है। निर्माताओं ने मित्रता की भावना को एक सही ट्रिब्यूट देते हुए मूवी का फर्स्ट सांग 'दोस्ती' रिलीज कर दिया है। सांग में जूनियर एनटीआर तथा राम चरण के मध्य  दोस्ती को दिखाया गया है। 'आरआरआर' मूवी का यह फर्स्ट सांग रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस मूवी का डायरेक्टर अनुभवी फिल्म-निर्माता एसएस राजामौली कर रहे हैं।

'आरआरआर' मूवी के फर्स्ट सांग 'दोस्ती' में मुख्य एक्टर्स के बीच की मित्रता को दिखाया गया है। फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के मध्य मित्रता के बारे में है तथा यह सांग उसी की एक परेक्ट झलक है। इस जबरदस्त सांग को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है तथा एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है। 

वही मेकर्स ने पहले खुलासा किया था कि मूवी का थीम गीत सभी उद्योग से भारत के शानदार सिंगर्स को एक साथ लाएगा, जो कि एक भव्य अनुभव होने वाला है। भारत के सबसे बड़े संगीत लेबल भूषण कुमार की टी-सीरीज तथा लहरी म्यूजिक, को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स प्राप्त हो गए हैं। 'आरआरआर' मूवी पहले कभी नहीं देखी गई एक पीरियड ड्रामा है, जो लोकप्रिय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम तथा अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर स्थापित एक काल्पनिक स्टोरी है। 

CM योगी को सफल मुख्यमंत्री बताते हुए लखनऊ में बोले अमित शाह- 'दंगाग्रस्त प्रदेश में अब राम राज'

टास्क फोर्स ने 40 रेड सैंडर्स लॉग किए जब्त, 2 को किया गिरफ्तार

मुंबई: इस साल मचेगी गणेश उत्सव की धूम, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

Related News