टास्क फोर्स ने 40 रेड सैंडर्स लॉग किए जब्त, 2 को किया गिरफ्तार
टास्क फोर्स ने 40 रेड सैंडर्स लॉग किए जब्त, 2 को किया गिरफ्तार
Share:

तिरुपति: रेड सैंडर्स एंटी-स्मगलिंग टास्क फोर्स (आरएसएएसटीएफ) के अधिकारियों ने प्रकाशम जिले के एक गांव के पास एक डंप में छिपे 40 रेड सैंडर्स लॉग बरामद किए और लॉग की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान चिन्नारीकटला गांव प्रकाशम जिले के 31 वर्षीय कुकटला रमेश रेड्डी और कुरनूल जिले के महानंदी मंडल के गजुलापल्ली के 36 वर्षीय पुल्ला रेड्डी के रूप में हुई है।

शनिवार को यहां मीडिया से बात करते हुए, टास्क फोर्स के एसपी मेदा सुंदर राव ने कहा कि टास्क फोर्स के कर्मियों ने रमेश रेड्डी को हिरासत में लिया, जो रेनीगुंटा के पास चैतन्यपुरम वन क्षेत्र में संदिग्ध रूप से घूमते हुए पाए गए थे और इलाके से पांच लाल चंदन के लॉग भी बरामद किए थे।

पूछताछ के दौरान, रमेश रेड्डी ने खुलासा किया कि पुल्ला रेड्डी ने उसे लाल चंदन की तस्करी का काम सौंपा, जिससे उसकी गिरफ्तारी हुई। टास्क फोर्स के एसपी ने कहा कि पुल्ला रेड्डी द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर, टास्क फोर्स की एक टीम ने 35 लॉग को पुनर्प्राप्त करने के लिए जेसीबी के साथ डंप को खोदा, जो 20 दिन पहले पुला रेड्डी द्वारा डंप में लाया और छिपाया गया था, टास्क फोर्स एसपी ने कहा कि बरामद लाल सैंडर लॉग ए ग्रेड क्वालिटी के थे और वजन 1.7 टन था। टास्क फोर्स सीआई सुब्रमण्यम मामले की जांच कर रहे हैं।

नर्स संग गंदी हरकत करना चाहता था नर्सिंग होम संचालक, हुआ गिरफ्तार

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

कोट्टियूर दुष्कर्म पीड़िता ने रॉबिन वडक्कुमचेरी से शादी के लिए सुप्रीम कोर्ट की सहमति मांगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -