Ind Vs NZ: रॉस टेलर बोले- बुमराह अच्छे गेंदबाज़, लेकिन ये बॉलर सबसे बड़ा खतरा

वेलिंगटन: भारतीय टीम, न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला शुक्रवार को वेलिंगटन में खेलेगी। न्यूजीलैंड टीम के सीनियर खिलाड़ी रॉस टेलर का कहना है कि उनकी टीम के बल्लेबाज़ों को सिर्फ जसप्रीत बुमराह से ही खतरा नहीं हैं, बल्कि दूसरे भारतीय पेसर भी उनकी राह कठिन कर सकते हैं। इसमें टेलर ने ईशांत शर्मा को बड़ा खतरा करार दिया है।

बुमराह ने हाल ही वनडे शुरंखला में निराशाजनक प्रदर्शन किया था। तीन मैचों की श्रृंखला में वे एक भी विकेट नहीं ले सके थे और उनकी इकोनॉमी भी कुछ ख़ास नहीं रही थी। इसी की वजह से बुमराह ने एक दिवसीय रैंकिग में अपना शीर्ष स्थान भी गंवा दिया था। इसके बाद भी न्यूजीलैंड की टीम बुमराह को हल्के में लेना नहीं चाह रही है। 

भारतीय टीम के पेस अटैक को ईशांत शर्मा की वापसी से ताकत मिली है, जो वेलिंगटन में चोट के बाद वापसी कर टीम में शामिल हो रहे हैं। टेलर ने कहा है कि, "अगर हम सिर्फ बुमराह को देखते रहे तो हम मुसीबत में आ सकते हैं। मुझे लगता की टीम की पूरी बॉलिंग शानदार है। जाहिर हैं शर्मा की वापसी टीम इंडिया को एक नई धार देगी।" आपको बता दें कि टेस्ट श्रृंखला 21 फरवरी से शुरू हो रही है।

कप्तानी छोड़ इस क्रिकेटर ने टीम को किया ज्वाइन, ऑस्ट्रेलिया के साथ होनी है टी-20 सीरीज

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट मैच

La Liga: सेल्टा विगो का शानदार प्रदर्शन, रियल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोका

Related News