कप्तानी छोड़ इस क्रिकेटर ने टीम को किया ज्वाइन, ऑस्ट्रेलिया के साथ होनी है टी-20 सीरीज
कप्तानी छोड़ इस क्रिकेटर ने टीम को किया ज्वाइन, ऑस्ट्रेलिया के साथ होनी है टी-20 सीरीज
Share:

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सोमवार को दक्षिण अफ्रीकी टी-20 टीम का एलान हो गया है. इस दौरे पर प्रोटियाज टीम को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. दक्षिण अफ्रीका की इस 16 सदस्ययी टीम में पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस को शामिल किया गया है.  इसके अलावा कागिसो रबाडा की भी वापसी हुई है. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी को जोहानसबर्ग में खेला जाएगा. दूसरा और तीसरा मुकाबला क्रमशः 23 और 26 फरवरी को खेला जाएगा. 

दक्षिण अफ्रीकी टीमः क्विंटन डी कॉक (कप्तान, विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा, फाफ डु प्लेसिस, ब्योर्न फोर्टुइन, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, लुंगी एन्गिडी, एनरिच नॉर्टजे, एंडिल फेहलुकवाओ, ड्वाइन प्रीटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जॉन-जॉन स्मट्स, डेल स्टेन, पिटे वैन बिलजन, रासी वैन डर डूसन.

रिपोर्ट्स के अनुसार फाफ डुप्लेसिस ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. हाल ही में संपन्ना हुई इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में फाफ को बाहर करते हुए दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड ने एकदिवसीय टीम की कमान पहले ही क्विंटन डीकॉक को सौंप दी थी. इस मौके पर 35 वर्षीय फाफ ने कहा कि वह खेल के तीनों फॉर्मेट में लगातार खेलेते रहेंगे और उनका पूरा समर्थन क्विंटन डीकॉक को मिलता रहेगा.

इंदौर के एमवाय अस्पताल में लगी आग, स्टाफ ने बड़ी घटना को होने से रोका

ऋतिक रोशन करते है अपने फैंस से बेहद प्यार, कहा-845 लोग इंतजार क्यों कर रहे हैं?

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -