रूही और यश ने अपने जन्मदिन की शुरुआत डैड करण जौहर के साथ इस तरह की

बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता करण जौहर आज अपने जुड़वाँ रूही और यश जौहर का चौथा जन्मदिन मना रहे हैं। निर्माता हमेशा अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करता है। यश और रूही जौहर के जन्मदिन ने 'टूडल्स' श्रृंखला की वापसी को चिह्नित किया। वीडियो में, बच्चों को अपने पिता के सरताज विकल्पों को भुनाते हुए देखा जा सकता है। "

हम बहुत थक गए हैं, "उन्होंने वीडियो में कहा और कहा" सब कुछ बहुत चमकदार है, "केजेओ के कपड़ों का जिक्र करते हुए। जब ​​फिल्म निर्माता ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, तो उन्होंने उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए, करण जौहर ने लिखा:" A birthday toodles is a must! The fashion critics are back to roast me! Happy birthday to the loves of my life!" 

करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को भी लिया और तैमूर के साथ रूही और यश की अनदेखी तस्वीर साझा की। तीनों तस्वीर में मनमोहक लग रहे हैं। तस्वीर में यश पीले और सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं जबकि तैमूर को सफेद कुर्ता पायजामा सेट में स्पोर्ट किया गया है। रूही गुलाबी बार्बी बैग ले जाती हुई दिख रही हैं और काफी दिवा लग रही हैं। करीना ने ‘हैप्पी बर्थडे यश और रूही को विश किया।' वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर ब्रह्मास्त्र, जुग जुग जेयो, शेरशाह, सोर्यवंशी और शकुन बत्रा की अगली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। वह करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अन्य अभिनीत तख्त नामक एक पीरियड ड्रामा का भी निर्देशन करने जा रहे हैं।

करण जौहर के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में तैमूर संग पहुंचीं करीना कपूर

अपने गानों के लिए आज भी याद किए जाते है जगजीत सिंह

करीना कपूर ने दी करण जौहर के जुड़वां बच्चों रूही और यश को जन्मदिन की बधाई

Related News