बाहुबली से प्रेरणा लेकर अब इस अवतार में नजर आएंगे रोहित

बॉलीवुड फिल्मो और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके अभिनेता रोहित रॉय बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 से काफी प्रभावित हुए है और इसी को देखते हुए उन्होंने ऐतिहासिक धारावाहिक पोरस के लिए हां कर दी है. हाल ही में रिलीज हुई निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली द कन्क्लूजन बाहुबली सीरीज की दूसरी फिल्म है. इससे पहले इसकी पहली फिल्म बाहुबली द बिगनिंग साल 2015 में रिलीज हुई थी.

और इन दोनों ही फिल्मो से प्रेरणा लेते हुए रोहित अपने आने वाले टीवी सीरियल पोरस में घुड़सवारी और तलवारबाजी करते हुए दिखाई देंगे. यह धारावाहिक जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होने वाला है. उन्होंने अपने इस टीवी सीरियल की एक तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा की बाहुबली से प्रेरित हुआ और ऐतिहासिक धारावाहिक पोरस पर काम करने के लिए सहमती दे दी. तैयारी, पोरस, घुड़सवारी, तलवारबाजी, पानी के नीचे तैराकी.

इस पोस्ट में जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमे वे घुड़सवारी करते हुए दिख रहे है. आपको बता दे कि रोहित रॉय हाल ही में फिल्म काबिल में नजर आये थे. फिल्म में वे नेगेटिव किरदार में थे. जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था.

बाहुबली के लेखक ने दी बाहुबली 3 की जानकरी

'बाहुबली 2' की अभिनेत्री तमन्ना है राजामौली से भयंकर नाराज

करण की पार्टी से प्रभास का किनारा

 

 

 

Related News