दर्दनाक हादसा : संतुलन बिगड़ने से बस में सवार 17 यात्रियों की मौत, 35 घायल

मैनपुरी : आज सुबह उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कुल 17 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा हैं. यहां एक निजी बस का संतुलन बिगड़ने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 17 लोगों की मौत के साथ करीब 35 लोग घायल भी हुए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हादसे की शिकार बस में कुल 60 लोग सवार थे. यह हादसा बुधवार सुबह सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर हुआ. 

बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस जयपुर से  फरूखाबाद जा रही थी. तब ही यह बड़ा हादसा हो गया. बस अपना संतुलन खो बैठी और वह सीधे डिवाइडर से जा टकराई. जिसमे कुल 17 लोगों की मौत हो गई. 35 घायलों का फिलहाल इलाज जारी हैं. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक प्रकट किया हैं. साथ ही घायलों के इलाज हेतु सीएम योगी ने समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. इस सम्बन्ध में मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि बुधवार तड़के यह हादसा सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर हुआ जिसमें यह प्राइवेट बस डिवाइडर से पलट गई और 17 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में घायल यात्रियों में से कुछ की हालत काफी गंभीर बनी हुई हैं. 

मेरा सामान मैं उखाड़ लाया, मेरा मंदिर मुझे लौटा दो : अखिलेश यादव

राजनीतिक हालातों के चलते अटल को चुप कराया गया है...

खुदकुशी के एक दिन पहले इस महिला से मिले भय्यू महाराज, वीडियो वायरल

Related News