मेरा सामान मैं उखाड़ लाया, मेरा मंदिर मुझे लौटा दो : अखिलेश यादव
मेरा सामान मैं उखाड़ लाया, मेरा मंदिर मुझे लौटा दो : अखिलेश यादव
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार सरकारी बंगले मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अब इसे लेकर एक बड़ा और विवादास्पद बयान दिया हैं. उन्होने कहा है कि मैने बंगले में सामान लगवाया था. और मैं उसे उखाड़ लाया. मीडिया को सम्बोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया. बता दे कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश ने सरकारी बंगला खाली किया था. लेकिन उन्होंने बंगले को काफी बुरी हालत में छोड़ा था. 

अखिलेश यादव इस मामले में लगातार फंसते हुए नजर आ रहे हैं. राज्यपाल राम नाईक ने इस मामले में कार्रवाई करने के लिए राज्य की योगी सरकार से सिफारिश की है, वहीं जांच कराने की भी बात कही गई है. अखिलेश यादव अपने बचाव में उतारते हुए नजर आए. 

अखिलेश यादव ने कहा कि वो घर मुझे मिलने जा रहा था, इसलिए मैंने उसे अपने तरीके से बनाने का काम किया था. अखिलेश ने कहा कि आपने मेरे घर की टोंटी दिखाई, क्या मुख्यमंत्री के OSD वहां पर गए थे और उनके अलावा भी कई IAS ने वहां का दौरा किया था. अखिलेश ने सरकारी बंगले में बनाए गए अपने मंदिर को लेकर कहा कि मेरे घर में मंदिर देखकर लोगों को जलन हो रही है. मेरा मंदिर मुझे लौटा दिया जाए. 

पाकिस्तान ने फिर दिखाया आतंकवादी चेहरा...

मैनपुरी: डबल डेकर बस पलटी, 17 की मौत 35 घायल

दाती महाराज की आश्रम संचालिका ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -