आरके स्टूडियो में धूमधाम से हुआ आखिरी गणेश विसर्जन, रणबीर का दिखा बेहद स्टाइलिश लुक

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की जान कहे जाने वाले आर. के स्टूडियो में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बड़े ही धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया गया. आरके स्टूडियो जल्द ही बिकने वाला है और ऐसे में राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और पोते रणबीर कपूर ने मिलकर यहां गणेश जी की पूजा-अर्चना की और रविवार को गणेश विसर्जन भी किया. सोशल मीडिया पर आरके स्टूडियो के गणेश विसर्जन के फोटोज और वीडियोस खूब वायरल हो रहे हैं.

वैसे तो हर बार ही आरके स्टूडियो में गणेश पूजा होती है लेकिन इस बार ये पूजा कुछ ज्यादा ही खास थी क्योंकि ये आरके स्टूडियो की आखिरी गणेश पूजा थी. इस खास अवसर के लिए रणबीर ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला और गणेश विसर्जन में शामिल हुए. इस दौरान रणबीर ने वाइट कलर की शर्ट और ब्लू पैंट पहनी थी. रणबीर इस लुक में बहुत डैशिंग लग रहे थे. रणबीर ने अपने माथे पर रुमाल भी बांधा हुआ था जिसमें उनका कूल अंदाज़ नजर आ रहा था.

गणेश विसर्जन के दौरान रणबीर का दीदार करने के लिए उनके फैंस बड़ी संख्या में मौजूद थे. रणबीर ने इस समारोह में जमकर डांस भी किया और गणेश विसर्जन को खूब एन्जॉय किया. आपको बता दें आरके स्टूडियो में गणेश स्थापना का सिलसिला राज कपूर ने शुरू किया था और उनके जाने के बाद से ही उनके बेटे इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

फिर साथ आये रणबीर दीपिका

रणबीर ने मीडिया के सामने कबूला कैसा महसूस कर रहे आलिया के साथ

करीना 'कपूर खानदान' के इस एक्टर के साथ करना चाहती है अगली फिल्म

Related News