लंबे अरसे बाद इस एक्ट्रेस की हाॅट फोटो ने मचाया तहलका

बाॅलीवुड की हाॅट एक्ट्रेस में शुमार रिया सेन काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर नज़र आई हैं। बाॅलीवुड फिल्मों में हाॅटनेस का तड़का लगाते नज़र आई रिया सेन अपनी शादी के बाद से अब नज़र आ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस रिया सेन ने अपनी शादी के बाद से हाॅट और बोल्ड लुक देने से मना कर दिया है। मतलब अब आपको रिया सेन फिल्मों में पहले की तरह नहीं दिखेंगी।फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न के दौरान देखा जा चुका हैं। 

2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत

रिया सेन कई बार अपने हाॅट लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें रिया ने ब्लैक बिकनी पहनकर समुद्र के किनारे नहाती नज़र आ रही हैं। रिया इस फोटो में काफी हाॅट और सेक्सी नज़र आ रही है। लंबे समय बाद यह तस्वीर अपलोड करने के बाद में फैेंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं।  

जॉन अब्राहम को मिल रही हैं बैक टू बैक फिल्में

रिया सेन ने कुछ दिन पहले अपने फैंस से कहा था कि अगर वह उसके जैसा यानि रिया सेन जैसा ही सेक्सी फिगर चाहते हैं तो उनके द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई टीप्स को फाॅलो कर सकते है। जो उन्हें स्लिम फिगर देने में मदद करेंगा। आज के वक्त में हर कोई ऐसा स्लिम फिगर पाना चाहता हैं। वहीं अगर देखा जाए तो रिया सेन की हाॅट तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देती है। 

अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश

हिंदी नहीं आने से इन एक्ट्रेस ने झेली लोगों की बुरी प्रतिक्रिया

महादानी बने सलमान खान, दिल खोलकर की बाढ़ पीड़ितों की मदद

Related News